• (Android) Shark World धोखा कोड कई सोना

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Shark World ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Shark World IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड कई सोना ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Shark World 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    बचपन में सबसे अच्छा खेल होने के कारण मैं इसे फोर स्टार नहीं दे पाया। मैं इसे पांच देना चाहता था, लेकिन मैं डेवलपर्स को बताना चाहता हूं कि कृपया गेम को अपडेट करें और ऑटो लड़ाई को रोकें। क्योंकि लगभग हर कोई इसे करना पसंद करता है। अपने दम पर लड़ाई। अगर डेवलपर्स कप, इवेंट इत्यादि जैसे कुछ मामूली समायोजन करते हैं ... यहां और वहां मुझे यकीन है कि खेल के लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। मुझे आशा है कि डेवलपर्स मेरी पोस्ट को नोटिस में लेंगे। मुझे पुराना गेम चाहिए ..

    अच्छा ग्रॉफिक्स, लेकिन लड़ाइयों के बीच लंबा समय लगता है।

    लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेत्री निशिगंधा वाड को आगामी शो 'कभी कभी इत्तेफाक

    "Shark Man" is an exciting underwater adventure series which follows Riley, ... The east Australian grey nurse is the only shark in the world that is

    ऐप खरीद में सेहरसन्या गेम 3+ दिलारंग अदा !!!

    यह बिल्कुल डिनो दुनिया की तरह है, लेकिन शार्क! मैंने कल ही ऐप डाउनलोड किया है और मेरे पास पहले से ही 3 शार्क हैं जो 5 स्टार हैं! मुझे पसंद है कि कैसे उन्होंने बेहतर तरीके से रत्न अर्जित करने के लिए आपके लिए मिनीगेम्स जोड़े। यह मेरी राय में सिर्फ एक अद्भुत खेल है, मैंने बहुत सारी 1 सितारा समीक्षाएँ पढ़ीं और समस्या नहीं देखी। इसके अलावा मेरे पास कुछ अद्यतन विचार हैं! अधिक शार्क, 6 सितारे, दुर्लभ सितारे, पौराणिक सितारे और पौराणिक सितारे! इसके अलावा, आपको एक वास्तविक संलयन चीज़ जोड़नी चाहिए, उदाहरण: मेगाल्डन और कोसल स्क्विड। यह एक संकर बनाता है! पढ़ने के लिए शुक्रिया! अलविदा

    मुझे खेल पसंद है, लेकिन यह मुझे हर 5 मिनट में बंद कर देता है।

    मैं इस खेल से प्यार करता था मैं 60 के स्तर तक पहुंचने तक एक किंवदंती बन गया था। यह वास्तव में एक कठिन बॉस लड़ाई थी और मैं वास्तव में पागल हो गया था, फिर मैंने खेल को हटा दिया, कृपया एक लड़ाई में अपने शार्क को नियंत्रित करने की क्षमता जोड़ें, फिर मैं इसे फिर से डाउनलोड करूंगा लेकिन यह अभी भी एक अच्छा खेल है।

    सबसे अच्छा और बाकी मेरे मोबाइल का दूसरा और अधिक हर दिन इसके लिए आपका Google पे काम नहीं कर रहा है और बाकी मेरे मोबाइल का हर दिन दूसरा और अधिक काम नहीं कर रहा है, आपका Google पे आपके अपने हाथ से मुझे लॉक कर रहा है और मुझे पता है कि कब आप अपने घर के रास्ते पर हैं, मेरा सबसे अच्छा मोबाइल काम नहीं कर रहा है, आपका Google पे आप अपने हाथ से मुझे लॉक कर रहा है और मुझे पता है कि आप साल के एक समय में काम से घर जा रहे हैं जब मुझे मिलता है मेरे मोबाइल के एक पत्र के साथ आपके पास वापस काम नहीं कर रहा है

    गेम्स लाइक Hungry Shark World ... प्लेटफार्म: Android · एप स्टोर ... नया गेम जोडा गया है: Hungry Shark World.

    यह गेम मुझे कभी हार न मानने की याद दिलाता है और संगीत भी खेल को आराम दे रहा है यह मजेदार है और यह भी शानदार हिस्सा है कि यह हमेशा ऑटो लड़ाई है इसलिए जब लड़ाई मैं आराम करता हूं तो शार्क की लड़ाई देखें और हाँ यह वास्तव में मजेदार है।

    अब तक यह गेम पांच में से पांच का है यह बहुत अच्छा है मैंने अभी शुरुआत की है यह सबसे अच्छे खेलों में से एक है।

    मैंने इसे केवल एक दिन के लिए खेला था लेकिन मेरे आईपैड पर यह गेम होता था लेकिन मुझे कुछ चीजें याद नहीं रहती थीं।

    बहुत सारे भ्रूण बस ऐप को बंद कर देते हैं

    As the name suggests, Hungry Shark World Mod Apk is a game based on sharks. In this game, you have to play the role of a shark that swims under

    मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। इस अजीब खेल ने मुझे सुपर आदी बना दिया है

    मुझे यह पसंद है लेकिन शार्क पहने हुए हैं

    यह बहुत बदसूरत है

    Shark World משחק תפקידים lpjl

    यह बहुत अच्छा होगा यदि आप अपनी प्रगति को हटाते समय उसे वापस पाने की क्षमता रखते हैं

    यहाँ Likee पर atomic-shark-hungry-shark-world के बारे में दुनिया भर से नवीनतम वीडियो हैं!

    ऐप बंद रहता है, इससे खुश नहीं

    Shark Evolution - PHONEKY से अपने मोबाइल पर डाउनलोड करें

    Sonya The Great Adventure Περιπέτεια wpwf

    मैं इस खेल को इतना पसंद करता हूं क्योंकि यह सामान्य शार्क से दुर्लभ शार्क तक का विकास शानदार है

    Shark World Рольові dma

    मैं इस खेल का आनंद लेता हूं और इसे पांच सितारा समीक्षा का दर्जा दूंगा क्योंकि मुझे अन्य शार्क के खिलाफ लड़ाई और खेतों और आवासों को बनाना पसंद है।

    ब्रुह प्लीज टैप पॉकेट इसे पढ़ें, आई लव यू आर गेम्स लेकिन जब से आप अपने सभी गेम को नॉन मनी डेवलप मॉन्स्टर में अपडेट करते हैं तो यह सबसे खराब हो जाता है, कृपया इसे वापस बदल दें, कृपया

    धीमी गति से लोड होने पर और यह मुझे बहुत बाहर निकालता है मुझे खेल पसंद है अगर वह तय हो गया था

    खेल से प्यार है ग्राफिक्स शांत हैं, लेकिन एक बग है जिसे आप ठीक कर सकते हैं कृपया जब मेरे पास विशाल हत्यारा व्हेल है तो मैं इसे पहले से ही 50 रत्नों के साथ अपग्रेड करता हूं, लेकिन अब जब मैं इसमें लॉग इन करता हूं तो 50 रत्नों को फिर से शुरू करता है तो मैं बटन दबाता हूं फिर इसका स्तर 26 लेकिन यह मुझे इसे अपग्रेड नहीं करने देगा, क्या आप इसे ठीक कर सकते हैं?

    जब मैंने डाउनलोड किया तो यह तेज़ था मैंने यह गेम खेला क्योंकि मेरे कुछ दोस्तों का कहना है कि शार्क वर्ल्ड बहुत अद्भुत है और मैंने कहा कि शार्क वर्ल्ड क्या है और उन्होंने कहा कि प्ले स्टोर पर जाएं और इसे खोजें और फिर मैंने अपने पढ़ने के लिए और अधिक टीएनएक्स लोगों को खेला कहानी मुझे आशा है कि आप इसे टिप्पणी करेंगे

    मैं

    मेरे पास बहुत अनुभव है। लेकिन यह खेल सपॉर्टिंग क्यों नहीं है

    बहुत बढ़िया awsome सबसे अच्छा खेल कभी सिर्फ ग्लिट्स को हटा दें और कोई ऐड नहीं हैं !!!!!!! केवल अगर आप जोड़ना चाहते हैं

    Shark World Role Playing ury

    रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के शार्क अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का

    इतना खराब कनेक्शन कृपया इसे ठीक करें ...... यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण खेल है

    Shark World રોલ પ્લેઇંગ jpuu

    पांच या दस मिनट के बाद यह ऐप समाप्त हो जाता है

    Hungry Shark World - मुश्किल गेम्स

    खेल बहुत बढ़िया है मैं इसे इस खेल के निर्माता के लिए अच्छा काम पसंद करता हूं

    ठीक है।

    सबसे खेल की तरह खेला Hungry Shark World Play this exciting mobile based game in which you'll get to climb to the top of the food chain.

    भयानक यह सिर्फ शार्क पाने के लिए सभी विज्ञापन हैं

    खराब खेल

    पसंद है

    मुझे क्रोकोसुआरा नया पसंद है और मुझे शार्क पसंद है

    यह खेल अच्छा है। लेकिन दुर्घटनाओं को गंभीरता से ठीक करें

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :